अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट भारत में पहले नंबर पर

by Lalita Kashyap 4 years ago Views 15505

Amitabh Bachchan's Twitter account at number 1 in
इस साल सबसे ज़्यादा ट्वीट और रीट्वीट किये जाने वाले भारतीय एंटरटेनमेंट अकाउंट हैं अमिताभ बच्चन और सोनाक्षी सिन्हा का। हाल ही में, ट्विटर इंडिया ने 2019 के Most Tweeted Indian Entertainment Accounts की लिस्ट जारी की है जिसमें भारत के मनोरंजन, खेल और राजनीती वर्ग में माइक्रो ब्लॉग्गिंग साइट पर सबसे ज़्यादा रीट्वीट किये गए ट्वीट्स और सबसे ज़्यादा ट्वीट करने वाले एकाउंट्स की जानकारी साझा की गई है। इसके लिए ट्विटर इंडिया ने #Thishappened2019 हैशटैग का इस्तेमाल भी किया जो फिलहाल काफी ट्रेंड कर रहा है। 

इस लिस्ट की मेल केटेगरी में सबसे ऊपर है अमिताभ बच्चन, दूसरे नंबर पर है अक्षय कुमार और तीसरे नंबर पर हैं सलमान खान। फीमेल केटेगरी में पहले नंबर पर रहीं सोनाक्षी सिन्हा, उसके बाद अनुष्का शर्मा और तीसरे नंबर पर रहीं लता मंगेशकर।


इसी के साथ सबसे ज़्यादा ट्वीट किये गए हैशटैग की लिस्ट भी जारी की गई जिसमें फिल्म जगत से 'बिगिल' फिल्म इस लिस्ट में छठे नंबर पर रही। इस फिल्म ने अवेंजर्स एन्डगेम को भी पीछे छोड़ दिया जो आठवे नंबर पर रही। Thalapathy Vijay स्टारर ये फिल्म दुनिया भर में धूम मचा रही है। इस फिल्म ने अब तक दुनिया भर में  300 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर ली है।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed