अब हवाई जहाज में उड़ते हुए भी देख सकेंगे मन पसंद वेब सीरीज, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की सुविधा उप्लब्ध

by Lalita Kashyap 4 years ago Views 609

OTT Platforms Reach For The Skies
पूरी दुनिया में ज़्यादा से ज़्यादा कंस्यूमर्स तक पहुँचने के लिए ओ टी टी प्लेटफॉर्म्स नए नए तरीके अपना रहे है।  अब zee5, ALTBalaji, Eros Now और SonyLiv जैसे प्लेटफॉर्म्स एयरलाइन्स के साथ पार्टनरशिप कर रहे है ताकि ज़्यादा से ज़्यादा दर्शकों तक पहुंचा जा सके।  

हालही में zee5 ने मिडिल ईस्ट में अपनी मार्किट बढ़ाने के लिए jalesh cruise के साथ साझेदारी की। zee5, jalesh cruise  पर आने वाले यात्रियों को एक महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री में देता है।  


पिछले महीने SonyLiv ने indigo airlines के साथ साझेदारी का एलान किया था।इस साझेदारी के बाद SonyLiv indigo airlines के यात्रियों को एक हफ्ते का पैक सिर्फ 25 रुपये में देता है। 

इस दौड़ में Eros Now भी पीछे नहीं रहा। Eros Now ने  british airways और airasia के साथ पार्टनरशिप की है जिसके बाद AirAsia के यात्री फ्री में Eros Now के कंटेंट को देख सकते है।ALTBalaji की पार्टनरशिप MakeMyTrip कंपनी के साथ है जिसके तहत वे MMT के सब्सक्राइबर्स को एक साल तक का सब्सक्रिप्शन देते है। 

वीडियो देखिये

एयरलाइन्स के साथ साझेदारी करने का ये ट्रेंड नेटफ्लिक्स ने शुरू किया था।  साल 2015 में नेटफ्लिक्स ने virgin America के साथ साझेदारी की जिसके तहत वे एयरलाइन की  wi-fi सर्विस के ज़रिये अपना कंटेंट फ्री में यात्रियों को दिखा सके। KPMG के मीडिया एंड एंटरटेनमेंट हेड गिरीश मेनन का कहना है की ये कदम ओ टी टी प्लेटफॉर्म्स के लिए काफी फ़ायदेमंद साबित हो सकता है।  

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed