लॉकडाउन में घर पहुंचने की मदद मांगी, नाबालिग से 10 लोगों ने गैंगरेप किया

by Shahnawaz Malik 4 years ago Views 5273

10 people gang-raped minor, seeking help to reach
देश में कोरोना मरीज़ों की संख्या 791 हो गई है. अब तक कोरोना संक्रमित 76 मरीज़ों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है जबकि 19 लोगों की मौत हुई है. महाराष्ट्र और केरल देश के सर्वाधिक प्रभावित राज्य हैं जहां संक्रमित मरीज़ों की संख्या तेज़ी से बढ़ रही है. शनिवार की सुबह महाराष्ट्र में छह नए मरीज़ मिले. इनमें पांच मुंबई और एक नागपुर में मिला है. राज्य में कुल मरीज़ों की संख्या 159 हो गई है.

कोरोनावायरस के ख़ौफ़ के चलते कई राज्यों में अफ़वाहों का बाज़ार गर्म हो गया है. पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक महीला को गिरफ़्तार किया गया है जो बेलियाघाट में एक डॉक्टर के संक्रमित होने की अफ़वाह फैला रही थी.


इस संकट के चलते तरह-तरह की ऑनलाइन ठगी और नकली स्कीम बताकर लोगों से रुपए ऐंठने के मामले भी सामने आ रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने साइबर क्राइम को लेकर एक एडवाइज़री जारी की है और ऐसे ऑनलाइन ठगों को चेतावनी भी दी है.

झारखंड के दुमका ज़िले में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. लॉकडाउन होने की वजह से नाबालिग ने अपने घर पहुंचने तक एक लड़के से मदद मांगी थी लेकिन घर छोड़ने के बहाने उसने और उसके 10 सहयोगियों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. दुमका पुलिस ने एफ़आईआर दर्ज करके मुलज़िमों की तलाश शुरू कर दी है.

वीडियो देखिए

इस बीच बिहार में संक्रमित मरीज़ों की संख्या बढ़ना शुरू हो गई है. राज्य सरकार के मुताबिक अभी तक राज्य में संक्रमण के नौ मामले सामने आए हैं और इनमें से छह मामलों की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है. कहा जा रहा है कि संसाधनों की कमी से जूझने वाले इस राज्य में अगर कोरोना संक्रमण फैला तो राज्य की मशीनरी के लिए उसे संभाल पाना आसान नहीं होगा.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed