घर जाने के लिए निकले 16 प्रवासी मज़दूर औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर कटे

by Shahnawaz Malik 3 years ago Views 1942

16 migrant workers on their way home cut off on th
महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक के ऊपर सो रहे प्रवासी मज़दूरों के ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई. इस हादसे में 16 मज़दूरों की मौत हो गई जो महाराष्ट्र से छत्तीसगढ़ जाने के लिए पैदल ही निकले थे. रेल मंत्रालय के मुताबिक रेलवे ट्रैक पर मज़दूरों को देखने के बाद मालगाड़ी के ड्राइवर ने गाड़ी रोकने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. यह हादसा परभनी-मनमाड़ सेक्शन के बीच बदनापुर और करमाड रेलवे स्टेशन के बीच हुआ. घायलों को औरंगाबाद के सिविल अस्पताल में ले जाया गया है और जांच के आदेश दिए गए हैं.

वीडियो देखिए


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे के बाद ट्रैक पर मज़दूरों की लाशों के साथ रोटियां भी बिखरी थीं जो उन्होंने सफ़र में खाने के लिए अपने पास रखी थीं. प्रवासी मजदूर थक कर रेल की पटरियों पर सोए थे और नींद में होने की वजह से किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला. हादसे की ख़बर मिलते ही आरपीएफ और औरंगाबाद पुलिस की टीम मौक़े पर पहुंच गई.

औरंगाबाद की एसपी एसपी मोक्षदा पाटिल के मुताबिक हादसा सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर हुआ. सभी लोग जालना की एक स्टील फैक्ट्री में काम करते थे और मध्यप्रदेश की ओर जाने वाली विशेष श्रमिक ट्रेन पकड़ने के लिए भुसावल तक पैदल जा रहे थे.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed