महाराष्ट्र के नासिक में एक सड़क हादसे में 21 लोगों की मौत

by Deepak Pokharia 4 years ago Views 1418

21 people died after roadways bus and auto ricksha
महाराष्ट्र के नासिक जिले के मालेगांव में मंगलवार को एक रोडवेज बस और ऑटो रिक्शा टक्कर के बाद कुएं में जा गिरे। इस हादसे में 21 लोगों की मौत हुई है, जिनमें नौ महिलाएं और सात साल की एक बच्ची भी शामिल है।

महाराष्ट्र में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई। मामला नासिक जिले के मालेगांव का है, जहां शाम करीब चार बजे एक रोडवेज बस और ऑटो रिक्शा के बीच टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों कुएं में जा गिरे। बस में फंसे लोगों को निकालने के लिए पीछे का कांच तोड़ा गया।


वीडियो देखिये

इस हादसे में 21 लोगों की मौत हुई है, जिनमें नौ महिलाएं और सात साल की एक बच्ची भी शामिल है। साथ ही इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को मालेगांव के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में ज्यादातर बस यात्री ही हैं। हादसे के समय बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी रोडवेज बस तेज स्पीड से जा रही थी और ऑटोरिक्शा से टकरा गई।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने घटना पर दुख जताते हुए पीड़ितों को हर मदद का आश्वासन दिया है। वहीं महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री और एमएसआरटीसी के अध्यक्ष अनिल परब ने हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए मृतक के परिजनों के लिए 10-10 लाख रुपए मुआवजे की घोषणा करते हुए कहा कि घायलों के इलाज का खर्च भी राज्य परिवहन विभाग उठाएगा।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed