पंजाब के लुधियाना में दिनदहाड़े  बदमाशों ने 30 किलो सोना लूटा, पुलिस मामले की जांच में जुटी

by GoNews Desk 1 month ago Views 1015
Ludhiana gold robbery
पंजाब के लुधियाना में सोमवार को एक गोल्ड लोन कंपनी से चार हथियारबंद लुटेरों ने 30 किलो सोना लूट लिया। लुधियाना में पिछले 20 दिनों में हुई लूट की ये दूसरी बड़ी घटना है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

पंजाब के लुधियाना में सोमवार को दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर एक गोल्ड लोन कंपनी से 30 किलो सोना और साढ़े 3 लाख रुपए कैश लूट लिया। घटना गिल रोड की है, जहां सुबह करीब साढ़े दस बजे इंडिया इंफोलाइन फाइनेंस लिमिटेड कंपनी में चार हथियारबंद लुटेरे दिनदहाड़े बीस मिनट में 30 किलो सोना और साढ़े 3 लाख रुपए कैश लूटकर फरार हो गए।

Also Read: GoPlus - एक नज़र आज की बड़ी ख़बरों पर

लूट की खबर मिलते ही पुलिस कमिशनर राकेश अग्रवाल, डीसीपी क्राइम हरीश दियामा, डॉग स्कवाइड और फिंगर प्रिंट की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की। इस बीच घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें चार आरोपी फाइनेंस कंपनी में घुसते हुए और फिर उससे बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

लूटे गए सोने की कीमत करीब 12 करोड़ रुपए बताई जा रही है। फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में करीब 1200 ग्राहकों का सोना रखा हुआ था। लुधियाना में पिछले 20 दिनों में हुई लूट की ये दूसरी बड़ी घटना है। इससे पहले 29 जनवरी को चार हथियारबंद हमलावरों ने वी के ज्वेलर्स से दो किलो के सोने के आभूषण लूट लिए थे।

देखें रिपोर्ट