महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त बताने पर प्रज्ञा ठाकुर पर कार्रवाई, रक्षा समिति से निकाली गईं

by Shahnawaz Malik 4 years ago Views 2410

Action on Pragya Thakur for calling Mahatma Gandhi
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को संसद में देशभक्त बताना बीजेपी सांसद और मालेगांव बम धमाकों की आरोपी प्रज्ञा ठाकुर को महंगा पड़ गया है. भारतीय जनता पार्टी ने प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान की निंदा करते हुए उनपर कार्रवाई की है.

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, ‘सांसद प्रज्ञा ठाकुर का बयान निंदनीय है. भारतीय जनता पार्टी इस बयान का समर्थन नहीं करती और न ही इस तरह की विचारधारा की समर्थक है.’ जेपी नड्डा ने आगे कहा, ‘हमने फैसला किया है कि प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की सलाहकार समिति से निकाला जाएगा. इस सत्र में बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में हिस्सा लेने पर भी प्रज्ञा ठाकुर पर रोक लगा दी गई है.’


वीडियो देखें:

अपने बयान में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने फिर दोहराया कि नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने को लेकर हम बहुत स्पष्ट हैं. हम इस बयान का समर्थन नहीं करते. हम इसकी निंदा करते हैं. हालांकि प्रज्ञा ठाकुर इससे पहले भी नाथूराम गोडसे को देशभक्त बता चुकी हैं. 2019 के आमचुनाव के दौरान भी उन्होंने बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था. तब पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली ने कहा था कि वो प्रज्ञा ठाकुर को दिल से माफ नहीं कर पाएंगे.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed