अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन का ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड

by Abhishek Kaushik 3 years ago Views 2099

Actress Kangana Ranaut's sister did provocative tw
अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन के ट्वीटर अकाउंट को 16 अप्रैल को सस्पेंड कर दिया गया, ऐसा उनके धार्मिक घृणा, हिंसा के लिए उकसाने और इस्लामोफोबिया को बढ़ावा देने वाले कई ट्वीट्स के बाद हुआ।

उनके ट्वीट्स को बॉलीवुड ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान अली और फिल्म निर्माता रीमा कागती ने फ्लैग किया। उनके ट्वीट्स के मुद्दे को पहले रीमा कागती ने उठाया। उन्होंने मुंबई पुलिस को ट्विटर पर टैग करते हुए कहा की "क्या आप इस पर गौर कर सकते हैं और कार्रवाई कर सकते हैं? क्या यह ट्वीट फर्जी ख़बर नहीं फैला रहा है और कुछ लोगों के खिलाफ हिंसा और नफरत फैला रहा है?"


कंगना की बहन ने अपने ट्वीट से धार्मिक समुदाय पर निशाना साधा और डॉक्टर और हेल्थ वर्कर्स पर हुए हमले को उठाते हुए उसको धर्म से जोड़ा, जिसके बाद उन्हें कई हस्तियों की नाराज़गी का सामना करना पड़ा।

ज्वैलरी डिजाइनर फराह खान अली, बॉलीवुड लेखक-निर्देशक कागती और फिल्म और टीवी अभिनेत्री कुबेर सैत ने भड़काऊ ट्वीट्स के लिए उनके के खिलाफ हमला बोला और ट्विटर पर उनके अकाउंट को निलंबित करने के लिए लिखा। सैत ने यहां तक ​​ट्वीट किया कि उन्होंने आपत्तिजनक ट्वीट्स के लिए चंदेल को अनफॉलो कर दिया है।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed