स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक शख़्स की पुलिस हिरासत में मौत

by GoNews Desk 4 years ago Views 1456

Amethi Custodial Death, Cops Suspended
रोती बिलखती ये महिलाएं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी की हैं। ये महिलाएं अमेठी पुलिस के ज़ुल्म और ज़्यादती की कहानी बता रही हैं। इन्होंने बताया कि अमेठी पुलिस ने इनके परिवार के सदस्य राम अवतार को लॉकअप में बंद करके इस क़दर पीटा कि उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने पीड़ित परिवार को कोई इत्तेला देने की बजाय गांव के प्रधान को फोन किया कि राम अवतार की तबीयत बिगड़ गई है। हालांकि राम अवतार के परिवार ने कहा कि वे जब शिवरतनगंज थाने पर पहुंचे, तो राम अवतार की मौत हो चुकी थी।


35 साल का राम अवतार अमेठी के शिवरतनगंज इलाक़े का रहने वाला था। पुलिसवालों के मुताबिक उसे चोरी के आरोप में पकड़ा गया था लेकिन तबीयत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई। वहीं घरवालों के मुताबिक राम अवतार की मौत पुलिस के टॉर्चर से हुई है।

हालांकि नाराज़ लोगों का गुस्सा शांत करने के लिए यूपी पुलिस ने शिवरतनगंज के थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है। अमेठी एक हाई प्रोफ़ाइल ज़िला होने के साथ-साथ लंबे समय तक कांग्रेस का गढ़ रहा है। फिलहाल इस संसदीय क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सांसद हैं जहां क़ानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। राज्य में भी बीजेपी की ही सरकार है।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed