अयोध्या: भूमि पूजन से पहले एक और पुजारी कोरोना पॉज़िटिव

by GoNews Desk 3 years ago Views 2310

Ayodhya: Another priest Corona positive before Bhu
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन की तैयारियां आख़िरी दौर में पहुंच चुकी हैं लेकिन कोरोना संक्रमण के मामले बार-बार आ रहे हैं. अब रामलला के एक और सहायक पुजारी प्रेम कुमार तिवारी कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं. सीएमओ डॉक्टर घनश्याम सिंह के मुताबिक प्रेम कुमार तिवारी के संपर्क में आने वालों की पहचान की जा रही है.

इससे पहले बीते शुक्रवार को एक सहायक पुजारी प्रदीप दास कोरोना के शिकार हुए थे. उनके अलावा मंदिर सुरक्षा में तैनात 14 पुलिसवाले भी कोरोना पॉज़िटिव हो चुके हैं. राम मंदिर निर्माण तीर्थ ट्रस्ट के मुताबिक भूमि पूजन समारोह में कुल 175 लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. इनमें अलग-अलग परंपराओंम के 135 साधु और संत हैं. मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार की दोपहर में राम मंदिर की आधारशिला रखेंगे.


वीडियो देखिए

उत्तर प्रदेश देश के उन राज्यों में शुमार है जहां स्वास्थ्य का ढांचा बेहद कमज़ोर है और कोरोना का प्रकोप तेज़ी से फैल रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के नए आंकड़ों के मुताबिक यूपी में अब तक 97 हज़ार 362 मरीज़ सामने आ चुके हैं जिनमें से 40 हज़ार से ज़्यादा एक्टिव हैं और 1778 लोग मारे जा चुके हैं.

कोरोना की बढ़ती महामारी के चलते अयोध्या और उसके नज़दीक पूर्वांचल के ज़िलों में स्वास्थ्य सेवा बद से बदतर हुई है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed