अयोध्या केस: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले यूपी समेत कई राज्यों में सुरक्षा कड़ी

by GoNews Desk 1 week ago Views 899
Ayodhya case: Security case in several states incl
ads
बाबरी मस्जिद रामजन्मभूमि जमीन विवाद मामले में सुप्रीम फैसले इसी महीने 17 नवंबर से पहले फैसला सुना सकता है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले ही यूपी समेत कई राज्यों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खासकर अयोध्या और गोरखपुर में अभी से ही काफी ज्यादा सुरक्षा बढ़ा दी गई है। धारा 144 के बीच अयोध्या और आस पास के जिलों में पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। उधर गोरखपुर में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। कई मुस्लिम संस्थाओं ने संयम बरतने की अपील की है चाहे कोई भी फैसला आए। 

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सभी मंत्रियों को निर्देश दिया है कि वे इस मामले में गैरजरूरी या विवादास्पद बयान न दें। वहीं आरएसएस ने कहा कि वो  फैसले से पहले लेफ्ट पार्टियों, तृणमूल कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आरजेडी  समेत कई पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं से बात करेगा। इसके साथ ही आरएसस के नेता मुस्लिम सांसदों और विधायकों से भी मिलेंगे।

Also Read: GoHeadlines- इस वक़्त की बड़ी खबरें

वीडियो देखिये

बुधवार को जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला होगा उसे मुसलमान स्वीकार करेंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि सबूतों के आधार पर ही सुप्रीम कोर्ट का फैसला आएगा।