बीजेपी नेता बोले- बटन कोई भी दबा लो, वोट बीजेपी को ही जाएगा

by Ankush Choubey 4 years ago Views 2080

BJP leader said - anyone press the button, the vot
बीजेपी विधायक और हरियाणा में असंध विधानसभा से पार्टी के उम्मीदवार बख़्शीश सिंह विर्क ने ईवीओ को लेकर सनसनीख़ेज़ दावा किया है. अपने विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने कहा कि बटन जो मर्जी दबा लो, वोट जायेगा बीजेपी को ही। वोटिंग से ठीक पहले बीजेपी नेता के इस दावे से हंगामा खड़ा हो गया है.

वीडियो में बख्शीश सिंह विर्क कह रहे हैं कि 5 सेकेंड की गलती 5 साल भुगतनी पड़ेगी। जहां वोट डालोगे, हमें ये भी पता चल जायेगा है कि किस आदमी ने कहां वोट डाला है। हम जानबूझकर बताते नहीं, कोई पूछेगा तो उसे बता भी देंगे। नरेंद्र मोदी और मनोहर लाल खट्टर की नजर बड़ी तेज है। जहां मर्जी वोट डाल दो निकलना मोदी को ही है। बटन जो मर्जी दबा लो, निकलना फूल ही है। क्योंकि अंदर ऐसा पुर्जा फिट किया हुआ है। आप वोट कहीं भी डालना जाएगा फूल को ही।  आप कोई भी बटन दबाओगे वोट फूल को ही जाएगा. हमने मशीनों में पुर्जे सेट किए हुए हैं।


विर्क के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता दीपेंदर सिंह हूडा ने कहा कि इनको ये घमंड ले डूबेगा।

हालाँकि इस मामले को लेकर चुनाव आयोग ने इनेलो सहित अन्य विपक्षी दलों की शिकायत का संज्ञान लेते हुए पूर्व उपचुनाव आयुक्त जुत्शी को करनाल ज़िले की असंध विधानसभा सीट के लिए विशेष पर्यवेक्षक के तौर पर नियुक्त करने का फ़ैसला लिया। बख्शीश सिंह विर्क असंध विधानसभा से वर्त्तमान में विधायक भी हैं और बीजेपी ने एक बार फिर उन्हें टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा है।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed