ऑड-ईवन पर बीजेपी नेताओं का विरोध, विजय गोयल ने कहा- ये नाटक है

by GoNews Desk 1 week ago Views 692
BJP leaders protest against Odd-Even, Vijay Goel s
ads
दिल्ली सरकार ने शहर में प्रदूषण को कम करने के लिये ऑड-ईवन लागू कर दिया है। इस फैसले का केन्द्र सरकार विरोध कर रही है। बीजेपी नेता विजय गोयल, ईवन-डे पर ऑड नंबर की गाड़ी लेकर सड़क पर उतर आए. उन्होंने दिल्ली सरकार के ऑड-ईवन फॉर्मूले को चुनावी हथकंडा औैर नाटक बताया। गोयल ने कहा कि दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए ये नाटक किया जा रहा है। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया कि, दिल्ली सरकार कहती है कि प्रदूषण पराली जलाने से होता है तो ऑड-ईवन से प्रदूषण कैसे रुक जाएगा।

वहीं केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया है कि, पराली जलाने से बचने के लिये 22 लाख किसानों को केवल 40,000 मशीनें ही क्यों दी गई है। दिल्ली सरकार विज्ञापनों पर 1500 करोड़ रूपये खर्च करती है, वो 1500 करोड़ रूपये किसानों को क्यों नहीं देते?

Also Read: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का दावा, कहा- केवल पंजाब में ही जलाई जा रही है पराली

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना ने ट्वीट कर केन्द्र की बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि दिवाली पर बीजेपी नेताओं ने पटाखे बांटे हैं। पराली जलाने की समस्या पर बीजेपी के पर्यावरण मंत्री मीटिंग बुलाकर रद्द कर देते हैं और ऑड-ईवन फॉर्मूले का बीजेपी नेता विरोध कर रहे हैं। आतिशी ने आरोप लगाते हुए कहा, ऐसा लगता है कि बीजेपी साफ हवा के खिलाफ है।

 

ये भी देखिये