गुजरात में बीजेपी लीडर के बेटे ने पहले कानून तोड़ा, फिर दी महिला कांस्टेबल को धमकी

by GoNews Desk 3 weeks ago Views 888
BJP leader's son first breaks the law in Gujarat,
देशभर में अलग अलग राज्य लॉकडाउन की मदद से कोरोना के संक्रमण को रोकने में लगे हुए है लेकिन रौब और अदब को लेकर पुलिस से झगड़ा करते नेताओं के किस्से कम नहीं हुए है। अब गुजरात में बीजेपी की सरकार के मंत्री कुमार कनानी के बेटे और एक महिला कॉन्स्टेबल के बीच विवाद का मामला सामने आया है।

मंत्री कुमार कनानी के बेटे के दोस्तों ने लॉकडाउन का कथित रूप से उल्लंघन किया था, जिन्हे बचाने आए मंत्री के बेटे प्रकाश कनानी और कॉन्स्टेबल सुनीता यादव के बीच जमकर बहस हुई जिसमें प्रकाश ने कांस्टेबल को धमकी भी दी। मंत्री के बेटे प्रकाश ने कांस्टेबल से कहा कि आपको इसी जगह 365 दिन खड़ा रखने की ताकत है हमारे पास। उसके बाद महिला कॉन्स्टेबल को उसके ट्रांसफर और वर्दी उतरवाने की धमकी भी दी।

Also Read: महामारी के दौरान 100 प्रोफिट मेकिंग कंपनियों की वैश्विक लिस्ट में एकमात्र भारतीय कंपनी ‘रिलायंस’

वीडियो देखिए

दोनों में बहस के बीच महिला कांस्टेबल सुनीता यादव ने मंत्री के बेटे से कहा कि वो सरकार की नौकरी करती है किसी के बाप की नहीं। उन्होंने ये भी बोला कि वो और ही लोग होंगे जो नेता और मंत्रियों की गुलामी करते हैं। इसके बाद कांस्टेबल सुनीता यादव ने अपनी नौकरी से इस्तीफा भी दे दिया है।

इस पूरे मामले के बाद सूरत के पुलिस आयुक्त आर बी ब्रह्मभट्ट ने शनिवार को इस मामले की जांच के आदेश दिए थे और तब तक के लिए सुनीता यादव को छुट्टी पर भेजा गया है.

हालांकि इस मामले में मंत्री ने दावा किया कि उनका बेटा कोरोना वायरस का इलाज करा रहे अपने ससुर को देखने सिविल अस्पताल जा रहा था क्योंकि उनकी हालत नाजुक थी और उसी बीच कांस्टेबल ने उसे रोका। मंत्री ने कहा कि उनके बेटे ने जाने देने का अनुरोध किया लेकिन कांस्टेबल ने दलील दी कि वाहन पर विधायक क्यों लिखा है। उन्होंने ये भी कहा कि दोनों पक्षों को एक दूसरे को समझना चाहिए था।

Latest Videos

Facebook Feed