शाहीन बाग़ के धरने में बुर्क़ा पहने पकड़ी गई बीजेपी समर्थक महिला

by GoNews Desk 3 weeks ago Views 1494
BJP supporter woman caught wearing burqa in Shahee
ads
नागरिकता क़ानून, एनआरसी और एनपीआर के ख़िलाफ़ शाहीन बाग़ में महिलाओं का धरना 52 दिनों से जारी है लेकिन बार-बार इस धरने में बदमज़गी पैदा करने की कोशिश हो रही है. अब नया मामला एक संदिग्ध महिला से जुड़ा है जो बुर्का पहनकर धरने में घुस गई. हालांकि संदिग्ध गतिविधियों के चलते महिला को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

दिल्ली के शाहीन बाग़ इलाक़े में शांतिपूर्ण तरीक़े से जारी नागरिकता क़ानून विरोधी धरने को बार-बार बदनाम करने की कोशिश हो रही है. नए मामला एक संदिग्ध महिला से जुड़ा है जो शाहीन बाग़ के धरने में बुरक़ा पहनकर पहुंच गई. संदिग्ध महिला ने अपने बुर्क़े में कैमरा छिपा रखा था और वो महिला प्रदर्शनकारियों से सवाल-जवाब कर रही थी. जब महिला प्रदर्शनकारियों को उसकी गतिविधियों पर शक़ हुआ तो पूछताछ और तलाशी शुरू हुई. इस दौरान उसके पास से स्पाय कैमरा बरामद होने पर हंगामा मच गया. 

Also Read: दक्षिण अफ्रीका ने पहले वनडे में इंग्लैंड को सात विकेट से हराया

इस महिला की पहचान गुंजा कपूर के रूप में हुई जिसे प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के हवाले कर दिया. गुंजा कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है. उसने अपने ट्वीटर हैंडल की कवर फोटो पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर लगा रखी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उसे ट्वीटर पर फॉलो करते हैं.

वीडियो देखिये

गुंजा ने अपने ट्वीटर हैंडल में ख़ुद को लखनऊ का बयाता है. परिचय में यह दावा भी किया गया है कि वो एक दक्षिणपंथी विचारधारा वाला यूट्यूब चैनल राइट नरैटिव चलाती हैं. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक गुंजा कपूर राजनीतिक विश्लेषक हैं और दिल्ली पुलिस फिलहाल उनसे पूछताछ कर रही है. नागरिकता क़ानून, एनआरसी और एनपीआर के ख़िलाफ़ शाहीन बाग़ में महिलाओं का धरना 52 दिन से जारी है. बीते एक हफ्ते से यहां बार-बार अराजकता फैलाई जा रही है. पिछले हफ्ते यहां एक शख़्स हवाई फायरिंग भी कर चुका है.