बीजेपी के लिए काला साबित हुआ बीता संडे, गृह मंत्री से लेकर कर्नाटक सीएम तक पॉज़िटिव

by Shahnawaz Malik 3 years ago Views 3945

Black Sunday for BJP, many top leaders tested posi
भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं के लिए रविवार का दिन काला साबित हुआ. इस दिन गृह मंत्री अमित शाह और कर्नाटक से सीएम बीएस येदियुरप्पा समेत कई बड़ी हस्तियां कोरोना की चपेट में आ गईं. गृह मंत्री अमित शाह को गुड़गांव के निजी अस्पताल मेदांता में भर्ती करवाया गया है जबकि सीएम बीएस येदियुरप्पा बंगलुरू के निजी अस्पताल मनिपाल में भर्ती हैं. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक येदियुरप्पा के बाद उनकी बेटी भी कोरोना की शिकार हो गई हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है.

रविवार को सबसे पहले सुबह साढ़े बजे यूपी की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की मौत की ख़बर आई. उन्हें 18 जुलाई को लखनऊ पीजीआई में भर्ती करवाया गया था लेकिन उनकी हालत बिगड़ती चली गई. इसके बाद बीजेपी नेताओं के कोरोना पॉज़िटिव होने के मामले ताबड़तोड़ आए.


रविवार की शाम पौने पांच बजे गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आ गई है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।’

तकरीबन छह बजे यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट कर बताया कि वो भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उनके अलावा यूपी के ही जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह की रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आ गई.

रविवार की ही रात साढ़े ग्यारह बजे कर्नाटक के 77 वर्षीय सीएम बीएस येदियुरप्पा ने ट्वीट किया कि वो कोरोनावायरस के संक्रमण का शिकार हो गए हैं.

इनके अलावा तमिलनाडु के 80 साल के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित की रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed