कोरोना के लिए सोशल मीडिया पर हस्तियों ने किया जागरूक

by Rumana Alvi 2 months ago Views 770
CELEBRITIES CRUNCH OUT ON CORONA
दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर लोगों को सता रहा है। खेल जगत से लेकर सिनेमा जगत की हस्तियां अपने अनोखे अंदाज से लोगों को इस वायरस से बचाने के लिए आगाह कर रही हैं। क्या हैं ये अनोखे तरीके आईये आपको दिखाते हैं।


अपनी बेबाकी के लिए मशहूर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अनोखे अंदाज में ये गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो मौजूदा हालात पर एकदम फिट बैठ रहा है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा कि कोरोना वायरस से दूरी कोरोना कृप्या सुरक्षित और साफ सुथरा रहिए।सहवाग के वीडियो शेयर करने के बाद से ही ये वीडियों सोशल मीडिया पर हजारों बार देखा जा चुका है।

Also Read: पीएम मोदी ने की जनता कर्फ्यू की अपील

वीडियो देखिये

लॉक डाउन के बीच बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियों शेयर किया जिसमें वो painting करते हुए नज़र आ रहे हैं। सलमान ने एक महिला और पुरुष को काले कपड़ों में स्क्रेच के जरिए दिखाया है। जिसमें दोनो के चेहरे के कुछ हिस्से ढंके हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियों के शुरु में उन्होंने कहा कि हम जिस तरह से कपड़े पहनते हैं वो हमारी संस्कृति की सबसे अच्छी देन है।

वहीं बिग बी ने कुछ दिन पहले लोगों को कोरोना वायरस से जागरुक करने के लिए ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अपनी कविता के जरिए जागरुकता फैलाने हुए अपनी कविता के जरिए कोरोना से दूर रहने के लिए क्या किया जा सकता है । ये बताने की कोशिश की है।

31 मार्च तक के लिए सभी टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया है। जिसकी वजह से स्पॉट बॉय से लेकर तकनीशियन को काफी नुकसान हो रहा है। जिसको देखते हुए फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होने जूनियर तकनीशियन और लाइट बॉय के अलावा अन्य छोटे कर्मचारियों पर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए स्पेशल फंड के आइडिया के  सामने साथ आए।

जिसके बाद डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी और अनुभव सिन्हा ने उनके ट्वीट पर कहा कि वो भी उनके साथ हैं। फिल्म निर्माता राजा कृष्ण मेनन ने भी अपना समर्थन देते हुए ट्वीट किया हम वहीं कर रहे हैं, जो हमे लगता है कि सही है और मैं व्यक्तिगत रुप से एसोसिएशन को दान करुंगा।

Latest Videos

Facebook Feed