चिन्मयानंद कांड में आवाज़ उठाने वाले कांग्रेसी नेता हिरासत में लिए गए

by Shahnawaz Malik 4 years ago Views 1319

Congress leader who raised voice in Chinmayananda
बीजेपी नेता चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली स्टूडेंट के लिए इंसाफ़ की राह कठिन हो गई है. पांच करोड़ की फिरौती मांगने के आरोप में उसे गिरफ़्तार करके जेल में डाल दिया गया है जबकि बलात्कार के मामले में गिरफ़्तार बीजेपी नेता चिन्मयानंद जेल की जगह अस्पताल में भर्ती है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया है कि यूपी सरकार पर अपराधियों को बचाने में लगी है. उन्होंने ट्वीट किया कि उप्र में अपराधियों को सरकार का सरंक्षण है कि वो बलात्कार से पीड़ित लड़की को डरा-धमका सकें।


लेकिन, उप्र भाजपा सरकार शाहजहांपुर की बेटी के लिए न्याय माँगने की आवाज को दबाना चाहती है। पदयात्रा रोकी जा रही है। हमारे कार्यकर्ताओं नेताओं को गिरफ़्तार किया जा रहा है। डर किस बात का है?

वहीं कांग्रेस की यूपी इकाई पीड़िता के लिए शाहजहांपुर से लखनऊ तक न्याय यात्रा निकालने की तैयारी कर रही है लेकिन यूपी पुलिस ने इसपर पाबंदी लगाते हुए कांग्रेस नेताओं को उनके समर्थकों के साथ हिरासत में ले लिया है. 

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश कश्मीर नहीं है. बलात्कार पीड़िता के लिए आवाज़ उठाने पर यूपी पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है. महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव और कांग्रेस विधायक अराधना मिश्रा को शाहजहांपुर में दाख़िल भी नहीं होने दिया गया. 

हालांकि यूपी पुलिस की इस कार्रवाई के बावजूद शाहजहांपुर में कांग्रेसी कार्यकर्ता जगह-जगह बैनर पोस्टर लेकर पीड़िता को इंसाफ़ दिलाने के लिए नारेबाज़ी कर रहे हैं.

वीडियो देखिये

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed