बिहार बीजेपी के मुख्यालय में कोरोना का विस्फोट, 24 नेता-कार्यकर्ता संक्रमित हुए

by Ankush Choubey 3 years ago Views 2240

Corona explosion in Bihar BJP headquarters, 75 lea
कोरोना महामारी के संकट के बीच बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में संक्रमण की रोकथाम के उपायों का पालन नहीं हो रहा है. यही वजह है कि बिहार बीजेपी के मुख्यालय में कोरोना का विस्फोट हो गया है. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि बीजेपी दफ़्तर से जुड़े 110 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें बीजेपी के 24 बड़े नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

बिहार बीजेपी के जो नेता कोरोना की चपेट में आए हैं, उनमें संगठन के महामंत्री नागेंद्र जी, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, राधा मोहन शर्मा समेत जैसे बड़े नाम शामिल हैं. इतनी बड़ी तादाद में बीजेपी नेताओं के संक्रमित होने पर बीजेपी दफ्तर को कंटेनमेंट ज़ोन घोषित करते हुए उसे सील कर दिया गया है.


बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया- मुख्यमंत्री आवास में परिवार समेत 85 लोग कोरोना पॉज़िटिव. वर्चुअल रैली के कारण बिहार बीजेपी के 75 नेता संक्रमित. उपमुख्यमंत्री आवास के निजी स्टाफ सहित अनेक लोग संक्रमित. मुख्य सचिव और सचिवालय के अनेक कर्मचारी संक्रमित. बिहार में जब सीएम, डिप्टी सीएम और मंत्री सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी का क्या?

बिहार में इसी साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं और वर्चुअल रैली के माध्यम से बीजेपी अपने चुनाव प्रचार का अभियान चला रही है. कहा जा रहा है कि बार-बार बीजेपी नेताओं के जुटने के चलते पार्टी मुख्यालय में कोरोना का विस्फोट हो गया है. आंकड़े बताते हैं कि राज्य में कोरोना संक्रमित मरीज़ों की संख्या लगभग 18 हज़ार हो गई है जबकि 160 लोगों की मौत हुई है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed