दिल्ली के कैंसर अस्पताल की डॉक्टर कोरोना पाज़िटिव, अब तक तीन डॉक्टर संक्रमित

by Shahnawaz Malik 3 years ago Views 2285

Corona positive of Delhi's cancer hospital, three
राजधानी दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक के दो डॉक्टरों के बाद अब एक और डॉक्टर कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हैं. महिला डॉक्टर दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूशन में तैनात हैं. हाल ही में महिला डॉक्टर अपने भाई के घर गई थीं जो ब्रिटेन से लौटे थे. भाई के संपर्क में आने से महिला डॉक्टर संक्रमित हो गईं. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बताया कि अस्पताल को बंद करके उसे डिसइन्फेक्ट किया जा रहा है.

इससे पहले मंगलवार को वेलकम इलाके के मोहल्ला क्लीनिक में तैनात महिला डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ गई थीं. महिला डॉक्टर के पति मौजपुर की मोहल्ला क्लीनिक में तैनात थे और वो पहले ही कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. ताज़ा आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीज़ों की संख्या 120 पहुंच गई है. इनमें से 112 लोगों को अस्पताल में रखा गया है जबकि छह लोगों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है.


वीडियो देखिए

वहीं निज़ामुद्दीन इलाक़े में तब्लीगी जमात के मुख्यालय को पूरी तरह खाली करवा लिया गया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक मरकज़ को बुधवार की सुबह साढ़े तीन बजे तक खाली करवाया गया जहां तक़रीबन 2100 लोग थे. पूरे इलाक़े को सैनिटाइज़ किया जा रहा है. दिल्ली पुलिस ने मरकज़ प्रबंधन के मौलाना साद, मुफ्ती शहज़ाद, एम. सैफ़ी, मुहम्मद सलमान, मुहम्मद अशरफ और यूनुस पर मुक़दमा दर्ज किया है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed