ग्रेटर नोएडा में कोरोना संदिग्ध ने क्वारंटीन सेंटर की सात्वीं मंज़िल से कूदकर दी जान

by GoNews Desk 1 month ago Views 1069
Corona suspect in Greater Noida jumped from the se
यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक 32 साल के शख़्स ने आत्महत्या कर ली है। शख़्स को ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया युनिवर्सिटी में आइसोलेशन में रखा गया था। पुलिस के मुताबिक़ घटना रविवार रात 8 बजे की है। 

ज़ोन-3 की डीसीपी राकेश कुमार सिंह ने बताया, “शख़्स कोरोना वायरस संक्रमित था या नहीं ये साफ नहीं है। दरअसल उनके सैंपल, टेस्टिंग के लिए भेजे गए हैं और रिपोर्ट आने का इंतेज़ार है। सुसाइड नोट नहीं मिले हैं। शख़्स के आत्महत्या करने की वजह का पता लगाया जा रहा है। इलाक़े को बंद कर दिया गया है और लोगों को घरों में रहने की अपील की है।”

Also Read: GoFlashback - टेस्ट क्रिकेट में भारत की पहली जीत की कहानी

पुलिस के मुताबिक़, शख्स में कोरोना वायरस के लक्षण देखे गए थे। बीते हफ्ते उन्हें गौतमबुद्ध युनिवर्सिटी में क्वारंटीन के लिए भेजा गया था। हालांकि बाद में उन्हें गलगोटिया युनिवर्सिटी में आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया। शुरूआती तफ्तीश के अनुसार शख्स नोएडा फेज़-3 की रहने वाला था।

नोएडा के डीएम सुहास ले ने मामले में मजिस्ट्रियल इंक्वायरी के आदेश दिए हैं। पुलिस उस दावे की जांच कर रही है जिसमें कहा जा रहा है कि शख्स क्वारंटीन फैसिलिटी को लेकर परेशान था और वो परिवार से दूर होने के कारण अकेलापन महसूस कर रहा था। 

बता दें कि पिछले तीन दिनों से नोएडा में एक भी पॉज़िटिव मामले सामने नहीं आए हैं और ज़िले में अबतक 64 कोरोना के मरीज़ों की पहचान हुई है। 

Latest Videos

Facebook Feed