मेरठ पुलिस का शर्मनाक बयान, कहा- पाकिस्तान चले जाओ

by Shahnawaz Malik 4 years ago Views 3606

Dangerous statement of Meerut Police, said- Go to
उत्तर प्रदेश पुलिस अपने ग़ैर पेशेवर रवैये के लिए बदनाम रही है. उसका यह रूप नागरिकता विरोधी प्रदर्शनों के दौरान बार-बार देखने को मिल रहा है. ग़ाज़ियाबाद पुलिस और कानपुर पुलिस के आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद अब मेरठ पुलिस के एसपी अखिलेश नारायण सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में एसपी अखिलेश नारायण सिंह प्रदर्शनकारियों को पाकिस्तान जाने और मुक़दमा दर्जकर ज़िंदगी बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं.

मेरठ एसपी अखिलेश नारायण सिंह ने अपने इस आपत्तिजनक बयान को जायज़ ठहराया. उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारी पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगा रहे थे, इसलिए उन्होंने प्रदर्शनकारियों को पाकिस्तान जाने के लिए कहा था.


मगर क्या प्रदर्शनकारी वाक़ई पाकिस्तान ज़िंदाबाद का नारा लगा रहे थे, मेरठ एसपी अखिलेश सिंह ने इससे जुड़ा कोई सबूत सामने नहीं रखा. यूपी पुलिस का यह रवैया पूरी संस्था के लिए शर्मसार करने वाला है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि बीजेपी ने संस्थाओं में इस क़दर सांप्रदायिक ज़हर घोल दिया है कि आज अफ़सरों को संविधान की कसम की कोई क़द्र नहीं रह गई है.

वीडियो देखिये

यूपी के तमाम शहरों से ऐसे आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर यूपी पुलिस पर बेहद गंभीर आरोप लगा दिए हैं. उन्होंने मेरठ एसपी अखिलेश नारायण सिंह के रवैये को शर्मनाक बताते हुए कहा है कि यूपी पुलिस और दंगाइयों में बहुत फर्क़ नहीं है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed