पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- सरकार मंदी शब्द को मान नहीं रही

by Deepak Pokharia 4 years ago Views 1808

Former Prime Minister Manmohan Singh's attack on M
देश की अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर मोदी सरकार पर पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह ने हमला करते हुए बुधवार को कहा कि केंद्र की मोदी सरकार मंदी शब्द को स्वीकार ही नहीं कर रही है और यही सबसे बड़ा खतरा है और ये देश के लिए सही नहीं है।


देश की  मौजूदा अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला और कई सवाल खड़े किए। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि मौजूदा सरकार मंदी शब्द को मान ही नहीं रही है और ये हमारे देश के लिए अच्छा नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर समस्याओं को पहचाना ही नहीं जाएगा तो सही कार्रवाई के लिए सही जवाब नहीं मिलेंगे और यही बस असली खतरा है।


पूर्व प्रधानमंत्री ने ये बातें दिल्ली में योजना आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष मोंटेक सिंह अहलूवालिया की किताब बैकस्टेज: द स्टोरी बिहाइंड इंडिया हाई ग्रोथ ईयर्स' के लॉन्च के दौरान कहीं। वहीं किताब को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि इस किताब में यूपीए सरकार की अच्छी और खराब तरह की नीतियों के बारे में बताया गया है।

वीडियो देखिये

इसके अलावा किताब में मोंटेक सिंह अहलूवालिया ने उन बिंदुओं के बारे में भी जिक्र किया है जिसमें देश की अर्थव्यवस्था को 2024-25 तक 5 ट्रिलियन डॉलर तक पहुंचाने में मदद हो सकती है। साथ ही ये भी कहा कि ऐसी उम्मीद करने की कोई वजह नहीं है कि जिससे अगले तीन सालो में में किसानों की आय डबल हो जाएगी। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि मोंटेक सिंह अहलूवालिया की ये किताब देश के विकास और भविष्य के लिए बहुत फायदेमंद होगी।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed