48 घंटे में कोरोना के चार मरीजों ने ख़ुदकुशी की, अब पुणे में बुज़ुर्ग ने फांसी लगाई

by Ankush Choubey 3 years ago Views 83697

Four patients of Corona committed suicide in 48 ho
कोरोना से संक्रमित मरीज़ों की खुदकुशी करने के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पिछले दो दिनों में अब तक चार लोगों ने खुदकुशी कर ली है. ताज़ा मामला महाराष्ट्र के पुणे का है जहां पर एक 60 साल के कोरोना संक्रमित मरीज़ ने क्वारंटाइन सेंटर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक उनका बेटा भी कोरोना संक्रमित है और क्वारंटाइन सेंटर में अपने पिता के साथ रह रहा था.

पुणे पुलिस के इंस्पेक्टर विनय गायकवाड़ के मुताबिक क्वारंटाइन सेंटर के एक कमरे में चार मरीज़ थे. 60 साल का यह शख्स अपने बेटे और दो अन्य लोगों के साथ रह रहा था. सुबह तीनों लोग नाश्ते के लिए नीचे गए हुए थे लेकिन जब करीब 11 बजे लौटकर आए तो देखा कि वह पंखे में फंदा लगाकर लटका हुआ है. बेटे के मुताबिक हाल ही में एक कोरोना संक्रमित मरीज़ जो उसी कमरे में था, उसकी मौत हो गई थी जिसके बाद से ही उसके पिता काफी तनाव में थे. वो दोनों दो दिन पहले ही क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती हुए थे. पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.


यह पहले मौका नहीं है जब किसी कोरोना संक्रमित ने आत्महत्या की हो. इससे पहले सोमवार को कोरोना वायरस से जूझ रहे एक पत्रकार तरुण ने एम्स ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

रविवार को तेलंगाना के हैदराबाद में एक 34 साल के शख्स ने हुसैन सागर तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक भर्ती होने के लिए बेड नहीं मिलने के बाद उसे सांस लेने में परेशानी हुई तो उसने अपने दोस्तों से उसे तालाब के किनारे ले जाने को कहा जहां उसने पानी में छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई.

वीडियो देखिए

रविवार को ही देर रात उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में शख्स ने कथित तौर पर क्वारंटाइन सेंटर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed