गिरिराज बोले, बाढ़ पीड़ितों को मदद नहीं मिली तो ख़ुदकुशी कर लूं, जदयू ने कहा- रोका किसने है

by Rumana Alvi 4 years ago Views 2032

Bihar floods
बिहार में बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री ना मिलने से नाराज भाजपा और जदयू के नेता आमने सामने आ गये है और दोनो ही दलों से बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है. बिहार के  बेगुसराय से सांसद भाजपा नेता और केंद्रिय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बेगुसराय में बाढ़ पीडितो से मुलाकत करते हुए कहा था कि अगर पीड़ितो को मदद ना मिले तो क्या आत्महत्या कर ले क्या जिसके  जबाव में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि अगर वो ऐसा करना चाहते है तो रोका किसने है. मंत्री जी को सोचसमझ के बयान देना चाहिए.

गौरतलब है कि बिहार में आई बाढ़ से चालीस लाख से ज्यादा लोग इसकी चपेट में आए थे. पटना, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर अररिया सुपौल किशंनगज आदि जिलो में बाढ़ से ज्यादा नुकसान हुआ था. कोसी गंगा और गंडक नदी का जल स्तर बढ़ गया था, जिसकी वजह से बाढ़ के हालात बने थे.


वीडिये देखिये

रविवार को बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार में अपने संसदीय क्षेत्र का का दौरा किया था और अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होने कहा कि जो लोग बाढ़ से परेशान है अगर उनकी मदद ना करे तो क्या आत्महत्या कर ले. बिहार में आधा हिस्सा सुखा ग्रस्त है तो आधे में बाढ़ के हालात है. देश के ज्यादातर हिस्सों में इन दिनों बाढ़ के हालात बने हुए हैं और ऐसे में मंत्री जी का ये बयान असंवेदनहीन है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed