उज्जैन के महाकाल मंदिर से पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे

by Shahnawaz Malik 3 years ago Views 3335

Historyheater Vikas Dube caught from Mahakal templ
सात दिनों तक उत्तर प्रदेश पुलिस को चकमा देने वाला हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. मध्यप्रदेश पुलिस ने उसे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ़्तार किया है. अब उत्तर प्रदेश पुलिस विकास को ट्रांज़िट रिमांड पर कानपुर लाने की तैयारी कर रही है.

उज्जैन के कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि विकास दुबे महाकाल मंदिर में पूजा करने जा रहा था, तभी सुरक्षाकर्मियों ने उसे पहचान लिया। विकास ने भी अपनी पहचान कबूल की और उससे पूछताछ की जा रही है।


गिरफ्तारी के बाद उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के बीच बातचीत हुई है। एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जिनको लगता है कि महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धूल जाएंगे उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं। हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख़्शने वाली नहीं है।

कुख्यात बदमाश विकास दुबे यूपी पुलिस को एक हफ्ते से चकमा दे रहा था और बुधवार को आख़िरी बार फरीदाबाद में देखा गया था. यूपी पुलिस ने विकास दुबे का सुराग देने वाले को पांच लाख रुपए इनाम देने का भी ऐलान किया था. विकास दुबे 2 जुलाई को हुए कानपुर एनकाउंटर का मास्टरमाइंड है. इस एनकाउंटर में एक डिप्टी एसपी समेत आठ लोग मारे गए थे.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed