महाराष्ट्र के लातूर में मनसे कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, कृषि निदेशक के दफ़्तर में तोड़फोड़

by Shahnawaz Malik 3 years ago Views 7478

Hooliganism of MNS workers in Latur, Maharashtra,
महाराष्ट्र में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने लातूर में कृषि विभाग के दफ़्तर में घुसकर गुंडागर्दी की है. मनसे के कार्यकर्ताओं ने कृषि विभाग के सह निदेशक के दफ्तर में शीशे और कंप्यूटर तोड़ दिए. वायरल वीडियो में मनसे कार्यकर्ता कुर्सियों और स्टूल से तोड़फोड़ करते दिख रहे हैं. इस दौरान मनसे कार्यकर्ताओं ने नारेबाज़ी भी की.

मनसे कार्यकर्ताओं की इस गुंडागर्दी के ख़िलाफ़ लातूर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और क़ानूनी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. लातूर पुलिस के एएसआई संजय पवार के मुताबिक खेती के लिए मिले कुछ बीज अंकुरित नहीं हुए थे जिसकी शिकायत लेकर मनसे कार्यकर्ता कृषि विभाग के दफ्तर पहुंच गए. आरोपियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया गया है और क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी.


राज ठाकरे की अगुवाई में 2006 में बनी राजनीतिक पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ऐसी हरकतों के लिए कुख्यात है. इससे पहले इस पार्टी के कार्यकर्ता महाराष्ट्र में रेहड़ी पटरी लगाने वाले उत्तर भारतीयों को निशाना बना चुके है. बांग्लादेश घुसपैठ का मुद्दा उठाकर भी मनसे के कार्यकर्ता आमलोगों को परेशान कर चुके है. 2019 के विधानसभा चुनाव में इस पार्टी को महज़ एक सीट पर जीत मिली थी.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed