इमरती देवी फिर बनी मध्य प्रदेश में मंत्री, कुएं में कूदने वाले बयान से बटोरी थी सुर्खिया

by Ankush Choubey 3 years ago Views 2281

Imarti Devi again became a minister in Madhya Prad
गुरुवार को मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ जिसमें कुल 28 मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलवाई. इस मंत्रिमंडल विस्तार में ज्योतिरादित्य सिंधिया के खेमे के 11 मंत्री शामिल किये। इन 11 मंत्रियो में इमरती देवी भी शामिल है. 

कांग्रेस से बगावत करने के बाद इमरती देवी ने एक ऐसा बयान दिया था जिसके लिए वह कई दिनों तक सुर्ख़ियों में बनी रही थी. इमरती देवी ने कहा था कि वह हमेशा हर परिस्तिथि में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ खड़ी रहेंगी और अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया उन्हें कुएं में कूदना को कहंगे तो वह कुएं में भी कुंद जाएंगी.


वीडियो देखिए

इमरती देवी कांग्रेस की कमलनाथ सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री थी और उनका हमेशा से ही विवादों से नाता रहा है. कांग्रेस सरकार में जब इमरती देवी मंत्री थी तो उन्होंने बीजेपी की तुलना कुत्ते से कर दी थी. इमरती देवी ने कहा था - हम कांग्रेसी हाथी हैं, चलते रहते हैं और कुत्ते भौंकते रहते हैं. हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है. एक बार इमरती देवी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को उनका भगवान भी बताया था. उन्होंने कहा था कि - महाराज सिंधिया कहेंगे तो झाड़ू भी लगाउंगी और महाराज मेरे लिए भगवान हैं, घर में उनकी तस्वीर लगाकर रोजाना पूजा करती भी हूं.

हाल ही में एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया गया था कि उस ऑडियो में जिस महिला की आवाज़ है, वह इमरती देवी की ही है. वायरल ऑडियो में महिला किसी मुन्ना नाम के शख्स को लेकर चर्चा कर रही थी और मारने की धमकी दे रही थी. हालांकि, इमरती देवी ने इन सभी आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर दिया था.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed