यूपी के सुल्तानपुर में साधू की लाश पेड़ से लटकी मिली, कांग्रेस ने योगी को घेरा

by Rahul Gautam 3 years ago Views 2604

In UP's Sultanpur, Sadhu's body was found hanging
क़ानून व्यवस्था के मोर्चे पर घिरी यूपी की योगी सरकार में फिर एक साधू की लाश पेड़ से लटकती मिली है. इस साधू की उम्र 22 साल है जिसकी शिनाख़्त सत्येंद्र आनंद के रूप में हुई है. साधू की लाश सुल्तानपुर के छतौना बाज़ार के पास मिली जहां नज़दीक में ही एक मंदिर भी है. शुरुआती जांच में पुलिस इसे हत्या मानकर आगे की तफ़्तीश कर रही है.

ग्रामीणों के मुताबिक सत्येंद्र आनंद नागा साधु थे जो तीन साल से इसी जगह पर रह रहे थे. वह स्थायी तौर पर कहां के रहने वाले थे, इसके बारे में गांववालों को नहीं पता है. कहा जा रहा है कि वो हिमाचल प्रदेश से आए हुए थे और सालों से छतौना में मंदिर पर रहते थे. साधू की मौत पर कांग्रेस ने यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस ने साधु की तस्वीर ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा 'सुल्तानपुर में एक पुजारी की लाश मंदिर परिसर में लटकती मिली. आस-पास के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। #जंगलराज


इसी साल 27 अप्रैल 2020 को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो साधुओं की धारदार हथियारों से काटकर हत्या कर दी गई थी. तब भी योगी सरकार पर विपक्षी दलों ने हमला बोला था. सीएम योगी ख़ुद महंत हैं और महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं की लिंचिंग का मामला उन्होंने ज़ोरशोर से उठाया था. लिहाज़ा, जब उनके ही राज्य में साधुओं की मौत हो रही है तो विपक्ष उनसे ख़ासतौर से सवाल पूछ रहा है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed