दिल्ली चुनाव के लिए नाम वापसी का आज आखिरी दिन

by Deepak Pokharia 4 years ago Views 1250

Last day of withdrawal of nominations for Delhi el
दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को नाम वापसी का आखिरी दिन है और देर शाम ये तय हो जाएगा कि कुल कितने उम्मीदवार चुनाव मैदान में है। दिल्ली चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। शुक्रवार को दिल्ली में अमित शाह, जेपी नड्डा, अरविंद केजरीवाल समेत कई नेताओं की रैलियां और रोड शो है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। तीन प्रमुख पार्टियां आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस ने अपने नेताओं की रैलियां और रोड शो शुरू कर दिए हैं। शुक्रवार को दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह की तीन और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की दो रैलियां हैं। इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के सबसे बड़े प्रचारक अरविंद केजरीवाल आज कई जगहों पर रोड शो करेंगे।


वीडियो देखिये

इससे पहले गुरुवार को भी दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रैलियां की थी। साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी रोड किया। उधर कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी समेत 40 स्टार प्रचाकरों को मैदान में उतारा है। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को नाम वापसी का आखिरी दिन है और देर शाम ये तय हो जाएगा कि कुल कितने उम्मीदवार चुनाव मैदान में है।

उधर चुनाव आयोग ने बीजेपी नेता और मॉडल टाउन से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा के ट्वीट पर दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी से 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है। इस बीच रिटर्निंग ऑफिसर ने ट्वीट को लेकर कपिल मिश्रा को नोटिस भेजा है। इससे पहले गुरुवार को कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा। दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed