मध्यप्रदेश बीजेपी विधायक कोरोना पॉज़िटिव, सभी विधायक कोरोना जांच की तैयारी में

by Ankush Choubey 3 years ago Views 14254

Madhya Pradesh BJP MLA Corona Positive, all MLAs p
मध्य प्रदेश विधानसभा में राज्य सभा चुनाव के लिए मतदान करने वाले एक बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. ओमप्रकाश सकलेचा नीमच जिले की जावद विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं और 16 जून से ही भोपाल में हैं. सकलेजा के संक्रमित होने के बाद मध्यप्रदेश बीजेपी में अफ़रा-तफ़री का माहौल बन गया है.

राज्यसभा की वोटिंग के लिए विधानसभा सचिवालय में मतदान केंद्र बनाया गया था जहां विधायक सकलेजा भी पहुंचे थे. अब मतदान केंद्र के फुटेज खंगाले जा रहे हैं और जो-जो लोग विधायक सकलेजा के संपर्क में आए थे, उनकी पहचान कर उन्हें क्वारंटाइन करने की तैयारी की जा रही है।


ओमप्रकाश सकलेचा 16 जून से राजधानी भोपाल में थे और इस दौरान वो बीजेपी विधायक दल की बैठक में भी शामिल हुए थे, जिसमें केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, नरेंद्र सिंह तोमर और सीएम शिवराज सिंह खुद मौजूद थे. अब सवाल यह उठ रहा है कि जब विधायक की तबीयत ख़राब थी और उनके अंदर कोरोना के लक्षण थे तो उन्हें खुद को क्वारंटाइन क्यों नहीं किया।

इसके आलावा शुक्रवार को जब बीजेपी विधायक अपना वोट डालने गए तो थर्मल स्कैनिंग के दौरान भी इस बात का पुष्टि नहीं हो सके कि उनकी तबीयत खबर थी। कहा जा रहा है कि अब मध्यप्रदेश के ज्यादातर विधायक अपना कोरोना टेस्ट कराएंगे।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed