चीन में कोरोना वायरस से एक हजार से ज्यादा लोगों की मौत

by GoNews Desk 1 week ago Views 752
More than a thousand people died of corona virus i
ads
कोरोना वायरस चीन में कोरोना वायरस से लगातार मौत के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं।यहां अब तक इस बीमारी से एक हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं 40 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं।

चीन में कोरोना वायरस से एक हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 40 हजार से ज्यादा मामलों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई है।इससे निपटने के लिए चीन में युद्ध स्तर पर काम किया जा रहा हैं।  एक हजार और 15 सौ वाले दो हॉस्पिटल चीन ने चंद दिनों में बना दिए। और हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं ताकि जल्द से जल्द  इस बीमारी पर काबू पाया जा सके। लेकिन अभी तक इस बीमारी से निपटने का ठोस तरीका नहीं निकल पाया है।

Also Read: GoHeadlines - एक नज़र इस वक्त की बड़ी खबरों पर

जिसकी वजह से पूरी दुनिया में कोरोना की दहशत फैली हुई है। चीन के वुहान से शुरु हुआ कोरोना वायरस दुनिया के 25 देशों में फैल चुका हैं। जिसको देखते हर जगह सुरक्षा के पुख्ता इतंजाम किये गये हैं। ताकि इस बीमारी से बचा जा सके।

वहीं चीन के वुहान से भारत वापस आई छात्रा त्रिशूर का सैंपल नेगेटिव आया है। डॉक्टर्स का कहना है कि वो छात्रा के एक और सैंपल का इतंजार कर रे जिसके बाद वो घर जा सकती हैं। वहीं केरल में कोरोना के तीन पॉजीटिव मामले सामने आए हैं।तीनों ही चीन के वुहान से वापस लौटे थे।