कोरोना से जूझ रहे इंदौर में सांसद और मंत्री कर रहे चुनाव प्रचार

by Ankush Choubey 3 years ago Views 2287

MPs and ministers are campaigning in Indore battli
यह वीडियो इंदौर की सांवेर विधानसभा का है जहां उपचुनाव के लिए तैयारी चल रही है. वीडियो में काला चश्मा लगाए शख़्स मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट है जो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं.

तुलसी सिलावट सांवेर विधानसभा से उप चुनाव की तैयारियां कर रहे हैं. वो कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे. उनके साथ इंदौर के सांसद शंकर लालवानी और बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला भी साथ पहुंचे. मगर सभी नेता लॉकडाउन को दरकिनार करते हुए फिज़िकल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं.


मध्य प्रदेश कांग्रेस अब इन नेताओं के ख़िलाफ़ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रही है. ट्वीटर पर #shameontulsisilawat का हैशटैग भी चला और मंत्री सिलावट के वीडियो शेयर होने लगे. सांवेर के डॉक्टर शैलेंद्र स्याल वीडियो को ने ट्वीट करते हुए लिखा - पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और शिवराज कैबिनेट के मंत्री तुलसी सिलावट जी को इस आपदा में भी अपनी राजनीति की पड़ी हुई है. 

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी मंत्री तुलसी सिलावट और बीजेपी नेता कुछ भी कहने से बच रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कोरोना के संक्रमण ने राज्य के कमोबेश सभी ज़िलों को अपनी चपेट में ले रखा है. मध्य प्रदेश देश का छठा सर्वाधिक प्रभावित राज्य है जहां 5 हज़ार 700 से ज़्यादा लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. यहां 267 मौतें भी हो चुकी हैं और इंदौर सर्वाधिक प्रभावित है. बावजूद इसके नेताओं ने सभी नियम क़ायदे को ताक पर रख दिया और अपने प्रचार में लगे रहे.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed