बिहार: सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजे, शपथग्रहण समारोह में शामिल सभी की मुश्किलें बढ़ी

by GoNews Desk 1 month ago Views 1082
Nitish Kumar Sends Sample After He Sat Next To Lea
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके सहयोगियों की कोरोना टेस्टिंग के लिए स्वैब के नमूने लिए गए हैं। 1 जुलाई को सीएम नीतीश कुमार ने एक शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लिया था। उसी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल काउंसिल के चेयरपर्सन और बीजेपी नेता अवधेश नारायण सिंह की कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।

दरअसल 1 जुलाई को नीतिश कुमार ने विधान परिषद के नए सदस्यों को शपथ दिलाई गई थी। इनमें शामिल बीजेपी नेता अवधेश नारायण सिंह में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे। जिसके बाद उन्होंने अपनी कोरोना की जांच करवाई और उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। इस समारोह में नीतिश कुमार, अवधेश नारायण सिंह की बगल वाली कुर्सी पर बैठे थे।

Also Read: दिल्ली, मुंबई समेत छह शहरों से कोलकाता के लिए उड़ानें रद्द, उड्डयन मंत्रालय का फैसला

इस शपथ ग्रहण समारोह में सीएम नीतीश के अलावा डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, बिहार विधानसभा स्पीकर विजय कुमार चौधरी, रूरल डेवलपमेंट मंत्री श्रवण कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, पब्लिक हेल्थ इंजिनियरिंग डिपार्टमेंट के मंत्री विनोद कुमार झा शामिल थे।

इनके अलावा बिहार विधान परिषद रीना यादव, पूर्व विधायक अब्दुल बारी सिद्दीकी और भोला यादव के अलावा अन्य लोग शामिल थे। जानकारी के मुताबिक़ विधानसभा अध्यक्ष और उनके सचिवालय के कर्मचारियों ने भी कोरोना जांच के लिए अपने सैंपल दिए हैं।

Latest Videos

Facebook Feed