27 हज़ार के पार हुई कोरोना मरीज़ों की संख्या, 872 की मौत

by Shahnawaz Malik 3 years ago Views 1619

Number of corona patients crossed 27 thousand, 872
देश में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताज़ा आंकड़ों के मुताबिक देश में 27 हज़ार 892 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं जबकि मौत का आंकड़ा 872 हो गया है. बीते 24 घंटे में 1 हज़ार 396 नए मामले सामने आए हैं जबकि 49 लोगों की मौत भी हुई है.

नए आंकड़ों के मुताबिक महाराष्ट्र में 8 हज़ार 68, गुजरात में 3 हज़ार 301, दिल्ली में 2 हज़ार 918 और मध्यप्रदेश में 2 हज़ार 96 लोग कोरोना की ज़द में आ चुके हैं.


मुंबई के बाद राजधानी दिल्ली में भी कोरोना का संक्रमण कई अस्पतालों में फैल गया है. राजधानी में दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट, बाबू जगजीवन राम अस्पताल, बाड़ा हिंदूराव अस्पताल के बाद बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल के 29 डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिक्स कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं.

वीडियो देखिए

इसी तरह दिल्ली एम्स के इंस्टीट्यूट रोटरी कैंसर हॉस्पिटल में तैनात एक नर्स और ओएसडी के ऑफिस पर तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं.

इस बीच एनडीएमसी की कमिश्नर वर्षा जोशी ने कहा है कि बाड़ा हिंदूराव अस्पताल को सैनिटाइज़ करने के बाद खोला जाएगा. वर्षा जोशी के मुताबिक कैज़ुअल्टी, इमरजेंसी, फ्लू क्लीनिक और तीन ओपीडी खोले जाएंगे.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed