दिल्ली में हार पर अमित शाह ने कहा- कुछ बीजेपी नेताओं के बयानों से पार्टी को भारी नुकसान हुआ

by Deepak Pokharia 3 months ago Views 1094
On the defeat in Delhi, Amit Shah said, the party
दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे के दो दिन बाद गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह ने माना कि चुनाव प्रचार के दौरान कुछ बीजेपी नेताओं को  देश के गद्दारों और भारत-पाकिस्तान मैच जैसे बयान नहीं देने चाहिए थे। शाह ने कहा कि इन बयानों से पार्टी को भारी नुकसान हुआ और पार्टी को दिल्ली विधानसभा में हार का मुंह देखना पड़ा।


दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली हार पर गृह मंत्री अमित शाह ने माना कि देश के गद्दारों, भारत-पाकिस्तान मैच जैसे बयानों से पार्टी को भारी नुकसान हुआ और पार्टी को दिल्ली विधानसभा में हार का मुंह देखना पड़ा।  साथ ही कहा कि दिल्ली चुनाव के नतीजे नागरिकता कानून और एनआरसी के लिए जनादेश नहीं हैं। गृह मंत्री अमित शाह ने ये सब बातें गुरुवार को एक अंग्रेजी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में कही।

Also Read: GoPlus - एक नज़र आज की बड़ी ख़बरों पर

दरअसल दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी उम्मीदवार  कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि वोटिंग के दिन 8 फरवरी को दिल्ली में भारत-पाकिस्तान मैच जैसा नजारा होगा। वहीं दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान एक चुनावी सभा में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने एक चुनावी सभा में गोली मारो के नारे लगवाए थे।

साथ ही शाह ने ये भी स्वीकार किया कि दिल्ली चुनावों पर उनका आकलन गलत साबित हुआ।  अमित शाह ने कहा कि हम सिर्फ हार या जीत के लिए चुनाव नहीं लड़ते हैं।  पिछले विधानसभा चुनाव में सिर्फ तीन सीटें जीतने वाली बीजेपी इस बार सिर्फ आठ सीटें जीतने में कामयाब रही।

वहीं नागरिकता कानून पर अमित शाह ने कहा कि बीजेपी का इस पर रुख साफ है। साथ ही कहा कि वो इस पर किसी से भी बात करने को तैयार हैं और जिसे भी नागरिकता कानून से जुड़े मुद्दो को लेकर चर्चा करनी हो वो उनके दफ्तर से समय ले सकता है। अमित शाह ने  कांग्रेस पर धर्म के आधार पर देश का विभाजन करने का आरोप लगाया।

Latest Videos

Facebook Feed