बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय को पोहा खाने वाले लगते हैं बांग्लादेशी

by GoNews Desk 1 month ago Views 1023
"Poha-eating Bangladeshi" BJP leader Kailash Vijay
ads
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कपड़ो से दंगाई पहचानने वाले बयान के बाद अब बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने लोगों की पहचान का एक और तरीका पेश किया है। विजयवर्गीय ने कहा कि कुछ मज़दूर उनके घर पर काम करने आए थे, जोकि केवल पोहा खा रहे थे। पोहा खाने के कारण कैलाश विजयवर्गीय को संदेह है कि वो मज़दूर भारतीय नहीं थे।

अपने शक को दूर करने के लिए, विजयवर्गीय ने दावा किया है कि मज़दूरों, सुपवाइज़र और ठेकेदारों ने उनके संदेह की पुष्टि की। उन्हें संदेह था कि वे मज़दूर बांग्लादेशी हैं। विजयवर्गीय ने बताया कि शक होने के दो दिन बाद उन मज़दूरों ने काम करना बंद कर दिया।

Also Read: एशियाई मुद्राओं में डॉलर के मुक़ाबले भारतीय रूपया सबसे कमज़ोर

बीजेपी नेता ने कहा कि फिलहाल पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि लोगों को चेताने के लिए इस मामले का उल्लेख किया है। साथ ही साथ विजयवर्गीय ने देश में दो करोड़ घुसपैठीय होने का दावा भी किया, जिसमें एक करोड़ उन्होंने केवल पश्चिम बंगाल में ही होने की बात कही।

गोन्यूज़ से बात-चीत में कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कैलाश विजवर्गीय के इस बयान की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद कहा था कि उन्हें पोहा खाना बहुत पसंद है। जयवीर शेरगिल ने कहा, ‘यदि पोहा खाने वालों को कैलाश जी ने बांग्लादेशी का सर्टिफिकेट दिया है तो सबसे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को ही बांग्लादेशी होने का सर्टिफिकेट दे दिया है।’ देखिये कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर हमारे सहयोगी अजय झा की कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल से खास बात-चीत।

वीडियो देखिये