दिल्ली में इलाज पर राजनीति गहराई, डिप्टी सीएम ने कहा- एलजी ने फैसला बीजेपी के दबाव में पलटा

by GoNews Desk 3 years ago Views 1615

Politics deepens on treatment in Delhi, Deputy CM
दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली सरकार के उस फैसले को पलट दिया है जिसमें दिल्ली के अस्पतालों में बेड्स सिर्फ दिल्लीवालों के लिए रिज़र्व कर दिए गए थे. एलजी अनिल बैजल ने सुप्रीम कोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि 'राइट टू हेल्थ' और 'राइट टू लाइफ' के चलते ऐसे फैसले करना गलत होगा. एलजी के नए आदेश के मुताबिक अब कोई भी व्यक्ति दिल्ली के अस्पतालों में इलाज करा सकता है.

वीडियो देखिए


दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एलजी अनिल बैजल पर पलटवार किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि एलजी ने यह फैसला बीजेपी के दबाव में लिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्य सरकारें पीपीई और वेंटीलेटर घोटालों में व्यस्त हैं। दिल्ली सरकार ईमानदारी से इस आपदा को संभाल रही है लेकिन बीजेपी से देखा नहीं जा रहा और एलजी पर दबाव डाल कर घटिया राजनीती की है.

सीएम अरविंद केजरीवाल इस फैसले के बाद बैकफुट पर हैं. उन्होंने कहा कि एलजी साहब के आदेश ने दिल्ली के लोगों के लिए बहुत बड़ी समस्या और चुनौती पैदा कर दी है. देशभर से आने वाले लोगों के लिए कोरोना महामारी के दौरान इलाज का इंतज़ाम करना बड़ी चुनौती है. शायद भगवान की यही मर्ज़ी है कि हम पूरे देश के लोगों की सेवा करें.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed