अयोध्या में भूमि पूजन से पहले पुजारी और 16 पुलिसवाले कोरोना संक्रमित

by GoNews Desk 2 weeks ago Views 1217
Priests and 16 policemen corona infected before Bh
अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। साधु-संतों के साथ सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राम मंदिर के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के साथ चार पुजारी मंदिर में सेवा करते हैं जिनमें से एक पुजारी प्रदीप दास कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। कोरोना की रिपोर्ट आने के बाद सभी को क्वारंटीन में भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि पुजारी प्रदीप दास में कोरोना के लक्षण देखे जाने के बाद उनके सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इनके साथ ही सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की भी कोरोना जांच करवाई गई, जिनमें 16 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित मिले।

Also Read: अनलॉक-3 में नाइट कर्फ्यू भी ख़त्म, जिम भी खोले जाएंगे

महामारी के बीच में अयोध्या में भूमि पूजन कराए जाने को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. इस मामले में अदालत का भी दरवाज़ा खटखटाया गया था लेकिन रोक नहीं लगी. 5 अगस्त को भूमि पूजन में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री मोदी अयोध्या जा रहे हैं। इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ दो सौ से ज़्यादा आला दर्ज़े के लोग मौजूद होंगे। मगर इस समारोह से ठीक पहले पुजारी और सुरक्षाकर्मियों के कोरोना की चपेट में आ जाने से अयोध्या प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

Latest Videos

Facebook Feed