राजस्थान: इलाज कर रहे डॉक्टर को कोरोना वायरस, भीलवाड़ा में कर्फ्यू

by Ankush Choubey 2 months ago Views 3728
PRIVATE HOSPITAL DOCTOR TESTS POSITIVE IN RAJASTHA
राजस्थान के भीलवाड़ा में एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद राज्य सरकार ने जिले की सीमाएं सील करते हुए भीलवाड़ा में कर्फ्यू लगा दिया है। वहीं संक्रमित डॉक्टर ने वीडियो जारी कर कहा कि वो स्वस्थ हैं और अपनी बीमारी का उपचार अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में ले रहे हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं अब राजस्थान के भीलवाड़ा में एक और मामला सामने आया है जिससे राज्य में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 15 हो गई है। भीलवाड़ा के एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर अलोक मित्तल कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद प्रशासन ने सभी लोगों को घर में ही रहने के निर्देश जारी किया है। इसके साथ ही भीलवाड़ा में सभी मार्केट बंद कर दिए गए हैं। राज्य के स्वास्थ रघु शर्मा ने बताया कि चुकी डॉक्टर खुद संक्रमित पाए गए हैं और उन्होंने कई मरीज़ों का इलाज भी किया है इसलिए ऐहतियातन जिले की सीमाएं सील करते हुए, भीलवाड़ा में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

Also Read: कोरोना वायरस पर स्वास्थ्य मंत्रालय ने क्या कहा?

डॉक्टर अलोक मित्तल ने अपनी प्राइवेट अस्पताल में लगातार मरीजों को देख रहे थे। उनके साथ काम करने वाले सात लोग भी कोरोना संदिग्ध हैं। जिन्होंने पिछले तीन दिनों में कई मरीज भी देखे थे। डॉक्टर का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद भीलवाड़ा में डॉक्टर को लेकर कई प्रकार की अफवाएं फैलने लगी, जिसके बाद डॉक्टर अलोक मित्तल ने वीडियो जारी कर बताया कि वह स्वस्थ हैं और अपनी बीमारी का उपचार अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में ले रहे हैं।

राज्य सरकार में भीलवाड़ा में ज़रूरी सामान खरीदने के लिए सुबह 7 से 10 बजे तक और शाम को 5 से 7 बजे तक छूट दी जाएगी। देशभर में कोरोना वायरस के 220 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं जबकि 5 लोगों की इससे मौत हो चुकी है। वहीं डॉक्टर अलोक मित्तल के संक्रमित होने के बाद अब राजस्थान में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 15 पहुंच गई है। 

Latest Videos

Facebook Feed