CAA के खिलाफ शाहीन बाग में महिलाओं का धरना जारी, धरने का आज 94वां दिन

by Deepak Pokharia 4 years ago Views 1712

PROTEST AGAINST CAA CONTINUES AT SHAHEEN BAGH
CAA, NRC और NPR के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में भी महिलाओं का धरना जारी है और कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बावजूद महिलाओं अभी भी धरने पर डटी हुई हैं। महिला प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वो कोरोना वायरस से नहीं डरते हैं और CAA को वापस लेने पर ही वो यहां से उठेंगीं।


देश के अलग-अलग शहरों में पिछले तीन महीनों से लगातार नागरिकता कानून, एनआरसी और एनपीआर के ख़िलाफ़ धरने और विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। दिल्ली के शाहीन बाग में भी महिलाओं का धरना जारी है और कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बावजूद महिलाओं अभी भी धरने पर डटी हुई हैं।


कोरोना वायरस को लेकर सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से दिल्ली के किसी भी इलाके में 50 से ज्यादा लोगों के जुटने पर रोक लगाने के बावजूद शाहीन बाग में प्रदर्शन जारी है। सोमवार को भी शाहीन बाग में जारी धरने में काफी लोग शामिल हुए।

50 से ज्यादा लोगों के जुटने पर रोक लगाने के बावजूद प्रदर्शनकारी प्रदर्शन स्थल से उठने को तैयार नहीं है।  महिला प्रदर्शनकारियों का साफ  कहना है  कि चाहे कुछ भी हो जाए, वो यहां से नहीं उठेंगी। साथ ही कहा कि CAA को वापस लेने पर ही वो यहां से उठेंगीं।

महिला प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए यहां करीब सभी तरह के कदम उठाए जा रहे हैं और वो कोरोना वायरस से नहीं डरते।

कोरोना वायरस के चलते दिल्ली के शाहीन बाग में लोगों की भीड़ पहले की तुलना में काफी कम हुई है। मंगलवार को भी दिल्ली के शाहीन बाग में महिलाओं का धरना जारी है और धरने का 94वां दिन है।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed