प्रधानमंत्री के सोशल मीडिया छोड़ने पर राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- सोशल मीडिया नहीं, नफरत छोड़िए

by Deepak Pokharia 4 years ago Views 2121

Rahul Gandhi's tweet on leaving social media platf
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से चार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म छोड़ने पर विचार करने के ट्वीट पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने उन्हें घेरते हुए कहा कि सोशल मीडिया नहीं, नफरत छोड़िए।


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब इस जल्द छोड़ सकते हैं। सोमवार रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद अपने ट्वीटर अकाउंट से इस बारे में ट्वीट करके बताया कि वो इस रविवार को फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहे हैं।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से चार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म छोड़ने पर विचार करने के ट्वीट पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया और कहा कि सोशल मीडिया नहीं, नफरत छोड़िए। वहीं कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी, आपसे अपील है कि क्या आप ट्रोल आर्मी को भी ये सलाह देंगे जो आपके नाम पर हर सेकेंड गाली और धमकी देते हैं। 

वीडियो देखिये

फिलहाल अभी ट्वीटर पर प्रधानमंत्री मोदी के 5 करोड़ 33 लाख और फेसबुक पर 4 करोड़ 45 लाख फॉलोअर्स हैं। साथ ही इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या करीब 3 करोड़ 52 लाख है। इसके अलावा  यूट्यूब पर उनके 45 लाख सब्सक्राइबर हैं।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed