डॉक्टर्स के हमलावरों पर भड़के सलमान खान

by GoNews Desk 1 month ago Views 2806
Salman furious at the attackers of doctors, said -
कोरोना महामारी से जहां एक तरफ स्वास्थ्यकर्मियों की सीधी जंग जारी है वहीं दूसरी तरफ इन्हें जगह-जगह पर निशाना बनाया जा रहा है। कहीं कोरोना फैलने के डर से मकान खाली करने की धमकी तो कहीं इनपर पत्थर बरसाए जा रहे हैं। ऐसी ही एक यूपी के मुरादाबाद में हुई घटना पर बॉलिवड एक्टर सलमान खान ने पत्थरबाज़ों को आड़े हाथों लिया है।

उन्होंने कहा, “कमाल है, डॉक्टर और नर्स आपकी जान बचाने के लिए आए और आपने उनपर पत्थर बरसा दिया। जो कोरोना से डिटेक्ट है रहे हैं वो भाग रहे हैं। भाग कर जाओगे कहां?, किस ओर भाग रहे हो?, ज़िन्दगी की ओर भाग रहे हो या मौत की ओर भाग रहे हो?”

Also Read: 12 हज़ार से ज़्यादा हुए देश में कोरोना मरीज़, चीन ने भेजी 6 लाख 50 हज़ार रैपिड टेस्टिंग किट्स

सलमान खान ने कहा कि, “ये ज़िन्दगी का बिग बॉस शुरू हो गया है, सबलोग घरों में बैठे हैं। लेकिन कुछ लोग हैं जो इसका उल्लंघन कर रहे हैं। क्या कहा है सरकार ने कि बाहर मत जाओ, भीड़ इकट्ठा मत करो। ये सब किसके लिए है, ये हम सबके लिए है। नमाज़ पढ़ना है घर पर पढ़ो, पूजा पाठ घर में करो। बचपन में सीखा था कि भगवान हमारे अंदर है। तो अगर भागवान और अल्लाह के घर जाना है तो निकलो बाहर।"

उन्होंने कहा, “चंद जोकरों की वजह से ये बीमारी फैली जा रही है। चीन से शुरू हुआ, चीन में ख़त्म हो गया लेकिन इन चंद लोगों की वजह से हिंदुस्तान लंबे समय तक घर में बैठेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Latest Videos

Facebook Feed