मध्यप्रदेश कोरोना की चपेट में, सीएम शिवराज ने दिए जलाने की अपील की

by GoNews Desk 3 years ago Views 10107

Shivraj appeals to people to burn lamps in their h
मध्य प्रदेश सरकार के मुखिया और राज्य में बीजेपी के प्रमुख कोरोनावायरस की मार से जूझ रहे हैं. संक्रमण की रोकथाम में राज्य सरकार की कोशिशें और तमाम उपाय फेल साबित हो रही हैं. ऐसे में कोरोना की रोकथाम से लड़ने की बजाय मध्य प्रदेश बीजेपी के नेता उपचुनाव और राम मंदिर निर्माण को लेकर नए-नए एलान कर रहे हैं. सोमवार को मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान जो खुद कोरोना पॉजिटिव है और भोपाल की चिरायु अस्पताल में भर्ती है, उन्होंने सूबे के लोगों से 4 और 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण को लेकर उत्सव मनाने की अपील की है.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडियो ट्वीट कर रहा, ‘राम हमारे रोम-रोम में बसे हैं. हमारे सामने भगवान श्री राम की जन्मभूमि पर भगवान श्री राम के मंदिर का निर्माण प्रारंभ हो रहा है. इस आनंद के प्रकटीकरण के लिए अपने घरों को 4 व 5 अगस्त की रात दीपोत्सव से सजायें.


सीएम शिवराज सिंह चौहान यहीं नहीं रुके. उन्होंने यह तक कह दिया कि उन्हें पूरा विश्वास है कि मंदिर निर्माण के साथ ही पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में राम-राज आएगा. सीएम शिवराज सिंह चौहान का बयान ऐसे समय में आया है, जब मध्य प्रदेश में कोरोना से होने वाली मौतों में इज़ाफ़ा हो रहा है. देशभर में मौतों के मामलों में मध्य प्रदेश नौवें नंबर पर है. मध्य प्रदेश में अब तक 886 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि अब तक साढ़े 33 हज़ार से जयदा लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं, जिनमें से अभी भी 9 हज़ार से ज्यादा कोरोना के एक्टिव मरीज़ हैं.

फ़िलहाल मध्य प्रदेश के सीएम खुद कोरोना से संक्रमित हैं और राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. सीएम के आलावा उनकी कैबिनेट के तीन मंत्री अरविंद भदौरिया, तुलसी सिलावट और राम खेलावन कोरोनाग्रस्त हैं. सीएम और कैबिनेट मंत्रियों के आलावा राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, भोपाल/ग्वालियर संभाग के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इनके अलावा पांच बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, दिव्यराज सिंह, ठाकुर दास नागवंशी,  राकेश गिरी, और नीना वर्मा कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed