एसआईटी ने सात घंटे तक पूछताछ के बाद बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद का बेडरूम सील किया

by Shahnawaz Malik 4 years ago Views 1318

BJP

बीजेपी नेता और पूर्व गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर जांच एजेंसी एसआईटी का शिकंजा कस गया है. बलात्कार का आरोप लगाने वाली स्टूडेंट और उसके पिता से पूछताछ के बाद एसआईटी ने स्वामी चिन्मयानंद का इंट्रोगेशन शुरू किया.


चिन्मयानंद गुरुवार शाम तकरीबन छह बजे शाहजहांपुर पुलिस लाइन में पहुंचे और देर रात एक बजे तक उनसे पूछताछ हुई. इसके बाद एसआईटी चिन्मयानंद को लेकर उनके मुमुक्षु आश्रम पहुंची. इसी आश्रम में उनका घर दिव्य धाम भी है.

एसआईटी चिन्मयानंद को दिव्यधाम में बने उनके बेडरूम में ले गई और तलाशी ली. इसके बाद उनका बेडरूम सील कर दिया गया और चिन्मयानंद को रिहा कर दिया. एसआईटी ने चिन्मयानंद से जांच पूरी होने तक शाहजहांपुर में ही रहने के लिए कहा है.

वीडियो देखिये

तीन बार बीजेपी सांसद रहे चिन्मयानंद पार्टी में एक ताक़तवर नेता माने जाते हैं लेकिन सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर गठित एसआईटी की जांच से उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं. हालांकि बलात्कार का आरोप लगाने वाली छात्रा का कहना है कि जांच एजेंसी ने अभी तक बलात्कार की धारा में मुक़दमा दर्ज नहीं किया है. उनके ख़िलाफ़ जांच, अपहरण और जान से मारने की धमकी की धाराओं में दर्ज एफ़आईआर के तहत की जा रही है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed