अहमदाबाद में छह और पुणे में चार लोगों ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी की

by GoNews Desk 1 month ago Views 4583
Six people committed suicide by hanging themselves
गुजरात के अहमदाबाद में एक ही परविार के छह लोगों की लाश बरामद हुई है जिनमें चार बच्चे शामिल हैं. अहमदाबाद के वातवा इलाक़े की पुलिस के मुताबिक़ दो भाई और उनके बच्चे अपने घर में मृत पाए गए हैं. शुरुआती तफ़्तीश में कहा गया है कि परिवार ने बढ़ते आर्थिक संकट के चलते ख़ुदकुशी कर ली.

वातवा पुलिस के डीआर गोहिल ने कहा, इनमें एक अमरीश पटेल 42 और गौरंग पटेल 40 साल के हैं. दोनों भाई अहमदाबाद में अलग-अलग इलाके में रहते थे. दोनों भाइयों ने अपनी-अपनी पत्नी को कुछ देर में लौटने का वादा किया और बच्चों के साथ पुराने घर के लिए निकल गए. इसके बाद उन्होंने बच्चों को बेहोश कर उनकी हत्या की और फिर ख़ुद भी फांसी लगा ली.

Also Read: दिल्ली के निजी अस्पतालों में कोरोना इलाज की दरें फिक्स हुईं

पुलिस के मुताबिक़ दोनों भाई अमरीश पटेल और गौरंग पटेल की लाश ड्रॉइंग रूम से बरामद हुई है. दो बच्चे मयूर और ध्रुव की लाश बेडरूम में मिली है जबकि दो बच्ची कीर्ती और सान्वी का शव किचन में मिला है. सभी छ: शव फंदे से लटकते मिले हैं. पुलिस जांच में जुटी है कि मौत की वजह आर्थिक तंगी है या कोई और मामला है।

महाराष्ट्र के पुणे में भी सामूहिक आत्महत्या का एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के चार लोगों ने ख़ुदकुशी कर ली जिनमें पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं. शुरुआती जांच में पता चला है कि यह परिवार लॉकडाउन की वजह से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था.

पुलिस के मुताबिक आत्महत्या करने वालों में अतुल शिंदे, उनकी पत्नी जया शिंदे और उनके दो छोटे बच्चे शामिल हैं. बताया जा रहा है कि अतुल शिंदे पहचान पत्र बनाने का काम करते थे लेकिन लॉकडाउन में भारी नुकसान हो गया. पुणे पुलिस को अतुल शिंदे के घर की दीवार पर लिखा मिला है, इसका ज़िम्मेदार कोई नहीं है.

Latest Videos

Facebook Feed