सैनिकों ने जान गंवाई और पीएम मोदी की चुप्पी, विपक्ष आक्रामक हुआ

by Ankush Choubey 3 years ago Views 4366

Soldiers lost their lives and PM Modi's silence, o
खूनी संघर्ष में तब्दील हो चुके भारत-चीन सीमा विवाद में अब तक एक अफ़सर और 19 जवानों की मौत हो चुकी है. आशंका है कि भारतीय सैनिकों की मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. मगर एक महीने से जारी इस विवाद पर पीएम मोदी ने अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है.

विपक्षी दलों ने इस चप्पी पर निशाना साधा है और सरकार से जवाब मांगा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री क्यों चुप हैं? वो क्यों छिप रहे हैं? अब बहुत हो गया. हम जानना है कि आख़िर हुआ क्या है. चीन की हमारे सैनिकों को मारने की हिम्मत कैसे हुई? हमारी जमीन लेने की उसकी हिम्मत आखिर कैसे हुई?


यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी सरकार पर हमला किया, अखिलेश यादव ने कहा - चीन के साथ झड़प में हमारे देश के अनेक जवानों के शहीद होने की ख़बर हर देशवासी को दहलानेवाली है. शहादत को सलाम. सरकार अब तो सच बोले.

हैदराबाद से सांसद आईएमईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी पीएम पर जमकर निशा साधा. उन्होंने कहा कि अब वक़्त आ गया है कि पीएम अपनी भारी भरकम छवि को किनारे रखें और सही तथ्यों को देश के सामने रखे. क्या वह इमानदारी से सामने मानेंगे कि वो भारतीय सीमा की सुरक्षा करने में नाकाम रहे? क्या वो चीन के साथ बातचीत जारी रखने की अपनी गलती मानेंगे, वह भी तब जब चीन ने भारतीय सीमा पर कब्जा कर लिया हो?

वीडियो देखिए

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मातृभूमि पर सर्वस्व न्योछावर करने वाले जांबाज़ जवानों की शहादत को नमन. हमारी सेना के ज़ज़्बे पर पूरे देश को हमेशा गर्व रहा है.भारत सरकार से अपील करता हूँ कि फ़ौरी तौर पर सर्वदलीय बैठक बुलाएं ताकि देश को सही जानकारी मिल सके और हम सब एकजुटता से मुक़ाबला कर सके. जय हिन्द.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed