ताबड़तोड़ हत्याओं से उत्तर प्रदेश थर्राया, योगी सरकार में अपराधी बेलग़ाम हुए

by Ankush Choubey 3 years ago Views 5410

Uttar Pradesh trembles due to murders, criminals u
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में अपराधियों के बुलंद हौसलों के चलते क़ानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. सूबे के तमाम शहरों में गुंडे और बदमाश घरों में घुसकर लोगों की ताबड़तोड़ हत्या कर रहे हैं. अब पूर्वी यूपी के प्रयागराज में बदमाशों ने एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी.

वारदात के वक़्त हरखपुर गांव के विमलेश पाण्डेय अपने परिवार के साथ घर में सोए हुए थे. मरने वालों विमलेश के अलावा उनका एक साल का बेटा प्रिंस, दो बेटियां 22 साल की श्रेया और 18 साल की सृष्टि शामिल हैं. विमलेश की पत्नी रचना इस हमले में बच गईं लेकिन उनकी हालत नाज़ुक बनी हुई है. प्रयागराज पुलिस इस वारदात की गुत्थी सुलझाने में जुटी है लेकिन एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या ने राज्य में सुरक्षा इंतज़ामों की पोल खोल दी है.


दूसरा मामला पश्चिमी यूपी के गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाक़े में सामने आया है जहां बाप बेटी का गला रेतकर हत्या कर दी गई. यहां बदमाशों ने 38 साल के अब्दुल्लाह और उनकी 8 साल की बेटी अफशां का गला रेत कर हत्या कर दी. इस डबल मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में यूपी पुलिस अभी तक नाकाम रही है.

इसी तरह 29 जून को मेरठ के टीपी नगर में हुए दोहरे हत्याकांड का एक वीडियो सामने आया है. घटना 27 जून की है जब आंचल नाम की एक लड़की की 29 जून को शादी होनी थी, 27 जून की शाम उसके घर में संगीत के कार्यक्रम के दौरान लोग नाच रहे हैं, तभी आंचल से एकतरफा प्यार करने वाले सागर ने अपने मौसेरे भाई अंकित और तीन अन्य साथियों के साथ उसके घर में घुसकर गोलियां बरसा दीं. इस वारदात में आंचल और उसके पिता की मौत हो गई जबकि अगले ही दिन उसकी डोली उठनी थी. इस मामले में अब तक कुल छह गिरफ्तारियां हो चुकी हैं लेकिन मुख्य आरोपी अभी तक फरार है.

इन चंद वारदातों से पता चलता है कि यूपी सरकार में अपराधी बेलग़ाम हो गए हैं. उनमें सरकार और पुलिस का ख़ौफ़ लगभग ख़त्म हो गया है.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed