गैंगेस्टर विकास दुबे को तीन गोलियां सीने में मारी गईं: लाला लाजपत राय अस्पताल

by Shahnawaz Malik 3 years ago Views 1934

Vikas Dubey had 3 bullet injuries on the chest and
कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल के प्रिंसिपल डॉक्टर आरबी कमल ने कहा है कि गैंगेस्टर विकास दुबे को कुल चार गोलियां लगी थीं. उन्हें तीन गोली सीने पर मारी गई जबकि चौथी गोली हाथ में लगी थी. इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि विकास दुबे को गोली कमर और पेट में लगी थी.

यूपी पुलिस का दावा है कि इस एनकाउंटर में उसके चार जवान ज़ख़्मी हुए हैं. इन्हें भी लाला लाजपत राय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ज़्यादातर पुलिसकर्मियों के हाथों में चोट लगी हुई दिखाई गई है. प्रिंसिपल डॉक्टर आरबी कमल ने कहा कि तीन पुलिसवालों की हालत स्थिर है. दो पुलिसवालों को गोली छूकर निकली है.


वीडियो देखिए

उत्तर प्रदेश पुलिस का दावा है कि विकास दुबे मुठभेड़ में उस वक्त मारा गया जब वो पुलिस की पिस्टल छीनकर भाग रहा था. मगर विपक्षी दलों के साथ-साथ अन्य लोगों को पुलिस के इस दावे पर यक़ीन नहीं हो रहा है. दो जुलाई को कानपुर एनकाउंटर में जिन आठ पुलिसवालों की मौत हुई थी, उनके परिवारों ने भी इसपर सवाल उठाए हैं. शहीद कांस्टेबल सुल्तान सिंह की पत्नी उर्मिला वर्मा ने पूछा है कि विकास दुबे के मरने के बाद यह कैसे पता चलेगा कि उसके पीछे कौन सी ताक़तें थीं. उससे पूछताछ करके ऐसे लोगों के बारे में पता लगाया जा सकता था.

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed