महाराष्ट्र में एकतरफा प्यार में महिला लेक्चरर को ज़िंदा जलाया, हंगामा

by Shahnawaz Malik 4 years ago Views 2662

Woman lecturer burnt alive in unrequited love in M
महाराष्ट्र के वर्धा ज़िले में एक शख़्स के एकतरफा प्यार के चलते एक महिला लेक्चरर की जान चली गई. प्यार का प्रस्ताव ठुकराने पर एक शख़्स ने महिला लेक्चरर पर किरोसीन का तेल डालकर आग लगा दी. इस सनसनीखेज़ वारदात के बाद पूरे इलाक़े प्रदर्शन भड़क गया और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा है.


महाराष्ट्र के वर्धा ज़िले में एक तरफा प्यार की सनक ने एक महिला लेक्चरर की जान ले ली. बॉटनी में पोस्ट ग्रेजुएट लेक्चरर अंकिता पिसुड्डे पर विकेश नगराले नाम के शख़्स ने 3 फ़रवरी को हमला किया था. उसने किरोसीन का तेल डालकर अंकिता को आग के हवाले कर दिया था. 40 फ़ीसदी तक झुलस चुकी लेक्चरर अंकिता पिसुड्डे एक हफ्ते तक जिंदगी और मौत के बीच झूलती रहीं और सोमवार की सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया.


रिश्तेदारों के मुताबिक अंकिता और विकेश नगराले एक दूसरे को जानते थे लेकिन विकेश ने रवैये के चलते अंकिता ने उनसे संबंध ख़त्म कर लिया था. इसके बावजूद विकेश अंकिता को परेशान कर रहा था. वो उसका पीछा करता था और आए दिन परेशान करता था. 3 फरवरी को विकेश ने अंकिता पर किरोसीन का तेल उड़ेलकर आग लगा दी.

वीडियो देखिये

अंकिता की मौत के बाद पूरे इलाक़े में तनाव का माहौल है. स्थानीय लोगों, महिलाओं और कॉलेज स्टूडेंट्स ने विकेश को मौत की सज़ा देने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया है. इस सनसनीखेज़ वारदात में पीड़ित परिवार को इंसाफ़ दिलाने के लिए राज्य सरकार ने मशहूर वकील वकील उज्ज्वल निकम को विशेष सरकारी वकील नियुक्त किया है।

Latest Videos

Latest Videos

Facebook Feed